बिना शादी किए आम्रपाली दुबे ने बेबी बम्प के साथ तस्वीर साझा करके अपने फैन्स को चौंकाया

भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की शादी को लेकर अक्सर फैंस को एक्साइटेड देखा गया है. वो शादी की खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. उनके और निरहुआ के अफेयर की खबर किसी से छुपी नहीं है. ऐसे में अब उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट (Amrapali Dubey Flaunting baby Bump) करके फैंस को शॉक्ड कर दिया है.

आम्रपाली ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey Instagram Post) पर शेयर की है, जिसमें उन्हें बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है. वो फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में मांग में सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. पहली तस्वीर में वो बेहद खुश नजर आ रही हैं.

इसके साथ ही दूसरी फोटो में आम्रपाली दुबे को बेबी बंप (Amrapali Dubey Pregnant) को फ्लॉन्ट करने के साथ ही मायूस देखा जा सकता है. इसे देखने के बाद तो लोग शॉक्ड रह गए और खूब रिएक्शन दिए. कुछ क्या बहुत से यूजर्स ने उन्हें जमकर बधाइयां भी दी है. इसके साथ ही कुछ ने तो उनकी प्रग्नेंस को लेकर सवाल किया कि वो प्रेग्नेंट हो गईं?

लेकिन, आपको हम उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर क्लियर कर दें कि सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज उनकी अपकमिंग फिल्म ‘दाग- एगो लांछन’ की है. इसमें वो शादीशुदा और प्रेग्नेंट महिला के रोल में नजर आने वाली हैं. फैंस इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

बहरहाल, अगर आम्रपाली दुबे की फोटोज (Amrapali Dubey Latest Photos) पर लोगों के रिएक्शन्स की बात की जाए तो इस पर ढेरों कमेंट्स देखने के लिए मिल रहे हैं. एक ने ताना मारते हुए लिखा, ‘कुंवारे में गंगा नहा ले लू’. दूसरे ने लिखा, ‘कब हुआ ये’. तीसरे ने लिखा, ‘निरहुआ खेल गया क्या?’. चौथे ने लिखा, ‘ये किसका बच्चा है’. इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन की पोस्ट को शेयर करने के महज कुछ ही देर में 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और लोगों के खूब रिएक्शन्स भी सामने आ चुके हैं.

बहरहाल, अगर आम्रपाली की फिल्म ‘दाग: एगो लांछन’ की बात की जाए तो इसमें वो रितेश पांडे और रक्षा गुप्ता जैसे स्टार्स के साथ लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक, इस मूवी की कॉन्सेप्ट अब तक की फिल्मों से काफी अलग होने वाला है.

इसके अलावा अगर आम्रपाली के वर्कफ्रंट (Amrapali Dubey Upcoming Films) की बात की जाए तो वो निरहुआ के साथ फिल्म ‘मेरे हसबैंड की शादी है’ और ‘मंडप’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. इसके साथ ही अरविंद अकेला कल्लू के साथ फिल्म ‘शादी मुबारक’ में नजर आने वाली हैं. (Photos- Amrapali Dubey Instagram)

पूरा पढ़े

Related Articles

Back to top button